kiya apko pata hai gojek.vip real or fake kiya hai ?aj hum apko gojek.vip ke complit review denge jo ap yah articel ko padh ke yah jan sakte ho ki isi app me kam karna chahiye ya nehi,

gojek.vip-real-or-fake

gojek.vip real or fake

yah ek online paisa kamane ka app hai jiska nam diya gaya hai gojek.vip,yah app abhi abhi market me aya hai or isi app me log bahut paisa bhi earn kar rehe hai,hum apko vip use ke baad karun yani jinhone isi app ko 1000 logo se bhi jayada logon ko jo refer kiya hai un un user ke income har roz 2500 se 3000 tak hai,baat ati hai gojek.vip real or fake kiya hai to me apko batadun ki yah ek trusted website abhi isi app ko ap trust kar sakte hai kiyun ki app instant payment bhi deraha hai,

gojek.vip payment withdrawal

yah ek esa website hai jahan ap withdrawal karte hi apke bank par paisa ajata hai 1 ya 2 mint ke andar hi,is app ke ek khasiyat yah bhi hai ki yahn minimum withdrawal 10 rupay bhi utha sakte ho or maximum ka koi limit nehi hai,gojek.vip payment withdrawal ka process bahut hi eassy hai bas apke nam ur bank deatils ko fil karna padega that sit,

  • gojek vip login karen
  • burse app newupdate

gojek.vip ka kam kiya hai

yah jab ap login ho jaoge tab apko har roz 2 task pura karna padta hai jiski madat se ap 2 task pura karte hi apko 20 rupay bhi mil jata hai,suru me apko 2 task milta hai ur jab apke referal se logon ne join karenge tab apko dhire dhire 4 task mil jata hai sath hi agar apka referal se 1000 log join ho jayenge tab ap ek diomond user ho jayenge to apko 8 task milega sath hi un sabhi logon ka ek ek rupay comison bhi milega to apka ese hi 1400 rupay banjata hai har roz,

gojek.vip referal earning

isi website me apko referal karne se jayada earning hota hai ek refer ko 20 rupay mil jata hai ur sath hi dailly ek rupay comison bhi milta reheta hai to ap soch ke dekho agar apne 100 logon ko refer kardiya to apko 2000 rupay refer ka milega ur har roz 100 rupay comison milega sath hi apke jo suru me 2 task araha tha wo bhi 4 task ho jayega to ap 100 logon ko refer karke asani se mahina me 5000 rupay kama sakte ho,

gojek.vip

to apne janliya hoga ki gojek.vip real or fake kiya hai,to freind gojek.vip ko leke koi sabal ho to niche coment karke jarur bata na taki hum apko salah de sake,